Sarkari Naukri-Result 2021 Live Updates: सेना, पुलिस, डाक विभाग समेत कई जगह है नौकरियां, देखें अपडेट्स

Sarkari Result 2021, Sarkari Naukri Job 2021 Live Updates: अक्सर ऐसा देखा गया है कि सरकारी भर्ती की तैयारी कर रहे छात्र जानकारी न होने के चलते अपने मतलब की सरकारी नौकरी के लिए आवेदन ही नहीं करते और अच्छे मौके हाथ से निकल जाते हैं. ऐसे में, AajTak एजुकेशन देशभर में निकली हर छोटी बड़ी सरकारी नौकरी की जानकारी एक ही जगह पर लेकर आया है.
UPTET Admit Card 2021 Direct Link: Check Here
अक्सर ऐसा देखा गया है कि सरकारी भर्ती की तैयारी कर रहे छात्र जानकारी न होने के चलते अपने मतलब की सरकारी नौकरी के लिए आवेदन ही नहीं करते और अच्छे मौके हाथ से निकल जाते हैं. ऐसे में, AajTak एजुकेशन देशभर में निकली हर छोटी बड़ी सरकारी नौकरी की जानकारी एक ही जगह पर लेकर आया है. योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार सरकारी नौकरी से जुड़ी हर ताजा जानकारी के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.
आवेदन करने के लिए आयुसीमा 21 वर्ष से 32 वर्ष निर्धारित की गई है. इसके साथ ही उम्‍मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त भारतीय विश्वविद्यालय से BVSc/BVSc और AH डिग्री डिग्री धारक होना चाहिए और साथ में जरूरी वेटेनरी योग्‍यता होनी चाहिए. चयनित उम्‍मीदवारों को RVC सेंटर एंड कॉलेज, मेरठ कैंट में पोस्‍ट कमीशन ट्रेनिंग करनी होगी. कमीशन प्राप्‍त ऑफिसर 5 साल के लिए भारतीय सेना की सेवा करेंगे. सेवा की अवधि को 5 साल के बाद उनके प्रदर्शन के आधार पर और बढ़ाया भी जा सकता है.

Leave a Comment