RRB NTPC Result 2021, RRB Group D Exam Date 2021, Sarkari Result 2021 LIVE

Updates: रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) द्वारा अधिसूचित ग्रुप डी पदों के लिए आवेदन करने वालों के लिए अच्छी खबर है। जल्द ही दो साल का इंतजार खत्म हो सकता है, क्योंकि आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा तिथियों (rrb group d exam dates) की घोषणा करने की योजना बना रहा है। हालांकि ग्रुप डी परीक्षा ति​थियों से पहले एनटीपीसी सीबीटी 1 परिणामों (NTPC CBT 1 results) की घोषणा की जा सकती है। इसके अलावा कई और भी अपडेट आने बाकी है जैसे सीबीटी फाइनल आंसर की, सीबीटी 2 के लिए एडमिट कार्ड इत्यादि।
रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा 2019 में एनटीपीसी सीबीटी 1 भर्ती अभियान चलाया गया था। इस भर्ती के लिए बहुत बड़ी संख्या में लोगों ने आवेदन किया था। इसके लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा (CBT 1) का आयोजन किया गया था, लेकिन अभी फाइनल आंसर नहीं आई है। लेकिन अपडेट आते ही आपको इस ब्लॉग पर भी तुरंत जानकारी दी जाएगी। यहां सीबीटी 1 के अलावा आरआरबी के हर अपडेटस तुरंत कवर किए जाएंगे
RRB Group D Exam Date 2021: आरआरबी द्वारा जल्द जारी किए जाएंगे ग्रुप डी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड
रेलवे बोर्ड देशभर के विभिन्न क्षेत्रों में एनटीपीसी कैटेगरी में 35 हजार से ज्यादा पदों पर भर्ती करने जा रहा है। संबंधित नोटिफिकेशन आए दो साल से ज्यादा हो चुके हैं। लेकिन, अब प्रोसेस आगे बढ़ने के आसार लग रहे हैं, ऐसे में एनटीपीसी सीबीटी 1 के लिए फाइनल आंसर की जल्द जारी की जाने वाली है।
RRB NTPC Result 2021: वर्ग के अनुसार देखें संभावित कट-ऑफ, इसी माह आ सकते हैं एनटीपीसी सीबीटी 1 परिणाम
RRB रिजल्ट को लेकर संभावना
आरआरबी परीक्षा रिजल्ट की तारीख को लेकर बोर्ड की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन इस बात की संभावना जताई जा रही है कि पहले चरण की परीक्षा के नतीजे नवंबर महीने में जारी हो सकते हैं। आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर इसके लिए विजिट कर सकते हैं।

Leave a Comment