NEET Result 2021: नीट यूजी रिजल्‍ट और फाइनल आंसर की, यहां कर पाएंगे चेक

NEET UG Result 2021: पिछले साल मेडिकल प्रवेश परीक्षा आयोजित करने के एक महीने बाद ntaneet.nic.in पर रिजल्‍ट घोषित किया गया था. परीक्षा में शामिल हुए और मेडिकल कोर्सेज़ में एडमिशन पाने के इच्छुक उम्मीदवार जल्द ही अपना नीट यूजी रिजल्‍ट पा सकेंगे.

NEET UG Result 2021: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने 15 अक्‍टूबर को नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट अंडरग्रेजुएट NEET UG 2021 की प्रोविजनल आंसर की जारी कर दी है. अब परीक्षा में शामिल हुए और मेडिकल कोर्सेज़ में एडमिशन पाने के इच्छुक उम्मीदवार जल्द ही अपना NEET 2021 Result पा सकेंगे. बता दें कि NEET 2021 को 12 सितंबर को केंद्र आधारित परीक्षा के रूप में आयोजित किया गया था जिसमें 15 लाख से अधिक छात्रों ने भाग लिया है.

NTA NEET Result 2021 के साथ ही एग्‍जाम की फाइनल आंसर की भी जारी की जाएगी. पिछले साल मेडिकल प्रवेश परीक्षा आयोजित करने के एक महीने बाद ntaneet.nic.in पर रिजल्‍ट घोषित किया गया था. बता दें कि अभी तक NTA ने रिजल्‍ट के डेट और टाइम की घोषणा नहीं की है मगर कैंडिडेट्स के स्‍कोरकार्ड अब जल्‍द ही रिलीज़ होने वाले हैं. किसी भी अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें.

Leave a Comment